Fourteen year old girl raped by two men in yamunanagar of haryana

कठुआ के बाद अब यमुनानगर में हैवानियत, घर में सो रही नाबालिग का अपहरण कर धर्मशाला में किया गैंगरेप

kathua

कठुआ जैसी घटना हरियाणा के यमुनानगर में भी सामने आई है। चार युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ धर्मशाला में हैवानियत की। जठलाना थाना इलाके में यह घटना सामने आई है। एक गांव में 14 साल की लड़की के साथ धार्मिक स्थल की धर्मशाला में सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

 आरोप है कि वीरवार रात चार युवकों ने घर में सो रही किशोरी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर पहले अगवा किया, इसके बाद गांव के धार्मिक स्थल की धर्मशाला में ले गए। यहां दो युवकों ने किशोरी से रेप किया। विरोध करने पर किशोरी से मारपीट की। जान से मारने की धमकी भी दी। वारदात वाले दिन पीड़िता के माता-पिता किसी काम से लाडवा गए थे।
rape in india
rape in india

शुक्रवार को जब वह घर लौटे तो पीड़िता ने उन्हें आपबीती सुनाई। शनिवार को उन्होंने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने दो युवकों को नामजद करते हुए दो अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 365, 452, 506 और 6 पोक्सो एक्ट के तहत अपहरण, घर में घुसने और जान से मारने की धमकी देने और गैंगरेप का केस दर्ज किया है। घटना से क्षेत्र के लोगों में रोष है।

किशोरी की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके दो बेटे और तीन बेटियां हैं। 19 अप्रैल (वीरवार) को वह पति के साथ लाडवा अनाज मंडी में किसी काम से गई थी। अगले दिन शुक्रवार को वह घर लौटे तो उनकी सबसे बड़ी 14 वर्षीय बेटी ने बताया कि रात दो बजे गांव के मेहरलाल उर्फ मेल्लू, विकास उर्फ काला और उनके दो साथी घर में घुस आए।

उस समय सभी भाई-बहन सो रहे थे। आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। चारों उसे उठाकर गांव के धार्मिक स्थल के पास बनी धर्मशाला के कमरे में ले गए। यहां मेहरलाल और विकास उर्फ काला ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जबकि उनके दो साथी खड़े रहे।

उसने विरोध जताया तो आरोपियों ने उसका सिर दीवार में भिड़ा दिया, जिससे उसके सिर में चोटें आई हैं। आरोपियों ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। एसएचओ शीलावंती का कहना है कि पीड़िता की मां की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

शादीशुदा हैं दोनों नामजद आरोपी
किशोरी से दुष्कर्म में शामिल मेहरलाल और विकास उर्फ काला शादीशुदा हैं। मेहरलाल का एक और विकास के दो बच्चे हैं। मेहरलाल नगरपालिका रादौर के पास कलर मी क्रेजी नाम से महिला और पुरुषों का सलून चलाता है। दुष्कर्म की घटना के बाद से मेहरलाल का सलून बंद है। दूसरा आरोपी विकास ट्रक चलाता है।

Trending Topic

Rape, kathua case, yamunanagar, haryana, minor girl, 13 year old girl, gangrape, crime news, crime in hindi, Chandigarh News in Hindi, Latest Chandigarh News in Hindi, Chandigarh Hindi Samachar

1,103 total views, 1 views today

0Shares
0 0 0