70 साल में हवसी मौलवी ने 9 साल की बच्ची से किया रेप,चिल्ला न सके इसलिए मुंह में ठूंसा कपड़ा

rape_in_madarsa

70 Year Madrsa Maulvi Rape Case

New Delhi: नरेला इलाके में 70 साल के एक मौलवी ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी। मौलवी ने मदरसे के अंदर 9 साल की बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया।

70 साल के मौलवी ने 9 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने किसी को कुछ ना बताने की बात कही और जान से मारने की धमकी भी दी।

बच्ची ने दो दिन तक अपने परिवार वालों को कुछ नहीं बताया। तीसरे दिन जब बच्ची के पेट में दर्द और प्राइवेट पार्ट से खून बहने से तबीयत बिगड़ी तो परिजनों को मामले का पता चला। पूछने पर बच्ची ने रोते बिलखते पूरी आपबीती बताई जिसके बाद इलाके में हंगामा खड़ा हो गया। परिजनों ने तुरंत बच्ची को बाबा भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

rape
rape

बच्ची के बयान पर पुलिस ने पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी मौलवी जफीर आलम (70) को गिरफ्तार कर लिया है। इधर बच्ची के साथ हैवानियत की खबर सुनकर बुधवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची का हाल लिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले की छानबीन कर रहे हैं। 

बता दें पुलिस अफसरों ने घटना की पुष्टि की है। आरोपी की पहचान बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी 70 वर्षीय मोहम्मद जफीर आलम के रूप में हुई है। वह नरेला थाना के जेजे कॉलोनी के ई-ब्लॉक में अपने बेटे के साथ रहता है, जिसने झुग्गीनुमा मदरसा बनाया हुआ है। मदरसे में वह छोटे बच्चों को तालीम देता है।

9 साल की बच्ची भी परिवार के साथ बवाना जेजे कॉलोनी में रहती है। पिता फैक्ट्री में काम करते हैं। वह आसपास के बच्चों के साथ इसी मदरसे में पढ़ने जाती है। घटना शनिवार शाम की है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बच्ची आरोपी मौलवी के पास पढ़ने गई थी। पीड़ित बच्ची उसे दादा कहती है। शाम को करीब 7 बजे जब सभी बच्चे चले गए, तो आरोपी ने उसे बहाने से रोक लिया। 
 

आरोप है कि अंदर से दरवाजा बंद करके बच्ची को 5 का सिक्का दिया। उसके बाद आरोपी मौलवी ने डरा-धमकाकर मासूम के साथ रेप किया। घटना के बाद पीड़िता जब घर जाने लगी, तो आरोपी ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की फिर धमकी दी। घर आने के बाद डर के मारे मासूम बच्ची ने घटना के बारे में नहीं बताया और दो दिन तक गुमसुम रही। सोमवार रात बच्ची की तबियत खराब हुई, दर्द से कराहने लगी। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने जानकारी दी कि उसके साथ रेप हुआ है। 

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें|

4,216 total views, 3 views today

0Shares
0 0 0