अभी अभी GB Road पर दिल्ली पुलिस का छापा, कुल 16 लड़कियां बरामद

gb road delhi police raid
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जीबी रोड के कोठा नंबर 56, 70, और 71 पर छापेमारी कर तीनों कोठों से कुल 16 लड़कियों को मुक्त करवाया, जिन्हें जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया था.
राजधानी दिल्ली के दिल पर आज भी दाग की तरह चल रहे देह व्यापार के सबसे बड़े अड्डे जीबी रोड पर पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने स्थानीय कमला मार्केट पुलिस थाने के जवानों के साथ शुक्रवार को छापेमारी कर देह व्यापार के दलदल से 16 लड़कियों को मुक्त कराया.

दिल्ली पुलिस का कहना है कि बीते कुछ वर्षों में जीबी रोड रेड लाइट एरिया पर पुलिस की यह सबसे बड़ी छापेमारी है और पहली बार इतनी बड़ी संख्या में लड़कियां मुक्त कराई गई हैं. कमला मार्किट पुलिस और दिल्ली की क्राइम ब्रांच ने आज G बी रोड के तीन कोठो पर रेड की.
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को जीबी रोड के तीन कोठों पर नाबालिग लड़कियों को फंसाकर उनसे देह व्यापार कराए जाने की खुफिया जानकारी मिली थी. जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने छापेमारी का फैसला किया. पुलिस ने बताया कि जीबी रोड के कोठा नंबर 56, 70, और 71 पर छापेमारी की गई.
पुलिस के मुताबिक, तीनों कोठों से कुल 16 लड़कियों को मुक्त करवाया गया, जिन्हें जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया था. पुलिस को अंदेशा था कि इन कोठों पर लड़कियों से जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा है. पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए कमला मार्किट पुलिस और क्राइम ब्रांच ने छापेमारी की.
पुलिस का कहना है कि मुक्त कराई गई लड़कियां देश के अलग-अलग हिस्सों की रहने वाली हैं, जिनमे से ज़्यादातर को जबरन या बहला फुसला कर जीबी रोड लाया गया था और उन्हें जिस्मफरोसी के धंधे में धकेल दिया गया था.

फिलहाल पुलिस इन लड़कियों के परिवार वालों से संपर्क करने में लगी हुई है. साथ ही कोठा मालिकों की भी तलाश कर रही है. पुलिस ने सभी लड़कियों को मेडिकल के लिए भेज दिया है. मेडिकल के बाद इन लड़कियों को CWC को सौंप दिया जाएगा.

g b road
gb road delhi
gb road
gb road delhi police raid

You May Also Like

Error: View cf868acl2n may not exist