भारत ने वेस्टइंडीज को धोया इस खिलाड़ी के बदौलत(india vs westindies t20 series) - Helpless Minority

भारत ने वेस्टइंडीज को धोया इस खिलाड़ी के बदौलत(india vs westindies t20 series)

india vs westindies t20 series

भारत ने वेस्टइंडीज को टी -20 सीरीज में हराया है। टी 20 सीरीज का एक और मैच खेला जाना बाकी है, जो मंगलवार 6 अगस्त को गुयाना में होगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में ‘मैन ऑफ द मैच’ चुने जाने वाले ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने कहा है कि वह राष्ट्रीय टीम में वही भूमिका निभा रहे हैं जैसी वह आईपीएल में अपनी टीमों के लिए करते रहे हैं।

भारतीय पारी के दौरान, क्रुणाल ने 13 गेंदों में दो शानदार छक्कों की मदद से 20 रन बनाए। इसके अलावा, 3.3 ओवरों में, उसने 23 रन देकर दो विकेट लिए। इन दो विकेटों में रोवमैन पॉवेल का खतरनाक विकेट भी शामिल है।

मैच के बाद क्रुनाल ने कहा, ‘ये दो मैच हमारे लिए अच्छे थे। अमेरिका में लना एक अलग अनुभव था। मैं राष्ट्रीय टीम के लिए जो रोल करता हूं, वह आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में खेलता हूं।

रोहित का सबसे बड़ा कारनामा, गेल को पीछे छोड़ वर्ल्ड रिकॉर्ड T20I में खेबनाया|

india vs westindies t20 series

india vs westindies t20 series
india vs westindies t20 series

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, ‘जब आप नंबर छह और सात पर बल्लेबाजी करते हैं, तो आप कई बार अच्छा कर सकते हैं और कई बार नहीं। आज मैं भाग्यशाली था कि मुझे दो अच्छे शॉट मिले। मैंने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे मैं बहुत खुश हूं। बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने के बाद जो आत्मविश्वास मिला वह काम आया।

आपको बता दें कि भारत ने फ्लोरिडा में खेले गए दूसरे टी 20 मैच में वेस्टइंडीज को हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इसके साथ ही भारत ने इस टी -20 सीरीज में वेस्टइंडीज को हराया है। टी 20 सीरीज का एक और मैच खेला जाना बाकी है, जो मंगलवार 6 अगस्त को गुयाना में होगा।

भारत 22 जुलाई को चंद्रयान -2 चंद्रमा लैंडर मिशन शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार

 

77 total views, 5 views today

0Shares
0 0 0