कबीर सिंह पर शाहिद कपूर की आलोचना, यह कितना पाखंडी है, हम चरित्रों को परखने वाले हैं|

kabir singh download full movie

जैसा कि कबीर सिंह ने सिनेमाघरों में एक महीना पूरा किया, शाहिद कपूर ने पहली बार फिल्म में उनके चित्रण के बारे में आलोचना की।( kabir-singh-download-full-movies)

जब कबीर सिंह ने पिछले महीने बहुत आलोचना की थी, तो निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने शाहिद कपूर द्वारा अभिनीत इसके “गहरी समस्याग्रस्त” और “गलत” नायक के बीच विवाद को संबोधित किया था। लेकिन कपूर खुद इस विषय पर मम बने रहे। अब, थोड़ी दूरी के साथ, अभिनेता विवाद का सामना कर रहा है। “मुझे यकीन है कि लोग सोच रहे होंगे कि फिल्म अब एक ब्लॉकबस्टर बन गई है तो मैं इस बात की परवाह क्यों करूंगा कि लोग क्या कहते हैं या सोचते हैं?”(kabir-singh-download-full-movies)

जैसा कि कबीर सिंह ने सिनेमाघरों में एक महीना पूरा किया, पहली बार कपूर ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक साक्षात्कार में आलोचना को संबोधित किया

हम चरित्रों का न्याय करने वाले कौन हैं? ’Characters हम पात्रों का न्याय क्यों करते हैं?’ इतना पाखंडी है। जब आप हॉलीवुड में लोगों को इन चीजों को करते देखते हैं, तो आप कहते हैं, so वाह, बहुत बहादुर! ’लेकिन कोई इसे बाहर करता है; कपूर ने वीडियो इंटरव्यू में कहा, ‘आपकी हिम्मत कैसे हुई?’

कपूर ने कहा कि उन्होंने पूरे हुल्लबालो पर चुप रहने का फैसला किया क्योंकि वह “इस अवसर को एक प्रयोग के रूप में इस्तेमाल करना चाहते थे और देखना चाहते थे कि फिल्म इस तूफान को बहादुर बना सकती है।”

कई लोगों ने कबीर सिंह पर जहरीले मर्दानगी और महिलाओं के खिलाफ हिंसा को “सामान्य” करने का आरोप लगाया। गायिका सोना मोहापात्रा ने कपूर को एक ऐसी भूमिका के लिए बुलाया जिसे “गलतफहमी और पितृसत्ता में गहरी जड़ें(kabir-singh-download-full-movies)

तबरेज अंसारी केस में हुआ नया खुलासा, SDM की रिपोर्ट इन लोगों को बताया गया जिम्मेदार

Anand Kumar shows Hrithik Roshan’s Super 30 trailer at Cambridge University

9,679 total views, 496 views today

0Shares
0 0 0