Live : मंदसौर पर पुरे भारत से मुसलमानो की प्रतिकिर्या || जरूर Share करे ....!!!!

Live : मंदसौर पर पुरे भारत से मुसलमानो की प्रतिकिर्या || जरूर Share करे ….!!!!

rape case

मध्य प्रदेश के मंदसौर में मासूम बच्ची और लखनऊ में एक छात्रा से बलात्कार के विरोध में महिला व पुरुषों ने बलात्कारी के पुतले का प्रतीकात्मक सिर कलम कर प्रदर्शन किया। उन्होंने बलात्कारियों का सरेआम सिर कलम करने की मांग की।

बहुजन मुस्लिम महासभा और हिन्दू जागरण सेल के आवाहन पर हुसैनाबाद के रूमी गेट पर एकत्र हुये प्रदर्शनकारियों की अगुवाई कर रहे बहुजन मुस्लिम महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वली मोहम्मद ने कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं के सम्मान की बात खोखली साबित हो रही है।

muslim-oragnaisation-protest-against-mandsaur-rape
muslim-oragnaisation-protest-against-mandsaur-rape

उन्होंने एक सर्वे का हवाला देकर कहा कि भारत महिला यौन हिंसा में टॉप पर जा रहा है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शेख ताहिर सिद्दीकी ने कहा कि बलात्कारियों को अब कानून का डर नही रह गया है। उन्होंने कहा कि मंदसौर की घटना ने देश का सिर शर्म से झुका दिया है।


उधर अफहाम-ए-जमा सोसाइटी के अध्यक्ष सैयद अली मीसम नकवी की अगुवाई में कई संगठनों ने मंगलवार को जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष पॉलीटेक्निक छात्रा की बलात्कार के बाद हत्या किये जाने पर नाराजगी जताई। उन्होंने छात्रा को श्रद्घांजलि देते हुये हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

rape case
rape case


इस मौके पर मुख्य रूप से शराब बन्दी संघर्ष समिति के अध्यक्ष मुर्तजा अली, उम्मीद संस्था के बलबीर सिंह मान, आर्य समाज के प्रतिनिधि देवेन्द्र पाल वर्मा, ताजियेदार सेवक संघ के अध्यक्ष हरीशचन्द धानुक, हिना खान, मूसा हसन मौजूद रहे।

 You May Also Like 

2,783 total views, 3 views today

0Shares
0 0 0