ए आर रहमान ने फिर शेयर की बेटी की हिजाब वाली तस्वीर | करारा जवाब देने के बाद ट्रोलर्स की उड़ी नींद

rahman-again-posted-the-hijab-picture-of-the-daughter

ऑस्कर और ग्रैमी जैसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड से सम्मानित मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेटी खतीजा की नकाब पहने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे लेकर यूजर्स ने ए आर रहमान को जमकर ट्रोल किया था। इसके बाद ट्रोलर्स को जवाब देते हुए संगीतकार ने कहा था कि उसे अपनी पसंद की पोशाक चुनने अधिकार है। वहीं, रहमान की बेटी खतीजा ने भी इस मुद्दे पर चुप रहने की बजाए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

 

ट्रोलर्स को जवाब देने के कुछ दिनों बाद संगीतकार ए आर रहमान ने एक बार फिर से अपने बच्चों की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। ए आर रहमान के बच्चों ने ‘हैलो मैगजीन’ के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटो में उनकी बेटियां रहीमा और खतीजा और बेटा अमीन नजर आ रहा है। रहमान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें भी खतीजा का चेहरा हिजाब से ढका हुआ है।

बता दें कि हाल ही में 51 वर्षीय रहमान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनकी पत्नी और बेटी रहीमा बिना नकाब पहने दिखाई दे रही हैं जबकि खतीजा का चेहरा नकाब से ढका हुआ है। तस्वीर में वह नीता अंबानी के साथ खड़ी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रहमान ने लिखा था, ”मेरे परिवार की अनमोल महिलाएं खतीजा, रहीमा और सायरा नीता अंबानी जी के साथ।” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग डाला #freedomtochoose यानी चुनने की आज़ादी।

रहमान के तस्वीर डालते ही सोशल मीडिया यूजर्स मे उस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी, लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। हालांकि, कई यूजर्स ने उनका समर्थन भी किया। ट्रोलर्स ने रहमान के ऊपर अपनी बेटी को जबरदस्ती नकाब पहनने का दबाव डालने का आरोप लगाया था।

रहमान ने अपनी बेटी के नकाब पहनने पर सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना का जवाब भी दिया था। रहमान ने कहा था कि उसे अपनी पसंद की पोशाक चुनने अधिकार है। वहीं, रहमान की बेटी खतीजा ने भी इस मुद्दे पर चुप रहने की बजाए ट्रोलर्स को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था।

 

267 total views, 12 views today

0Shares
0 0 0