"मैं WWE में ब्रॉक लैसनर से नहीं डरता हूं" - Helpless Minority

“मैं WWE में ब्रॉक लैसनर से नहीं डरता हूं”

braun-strowman-reveals-who-his-wrestling-dad-is-in-the-wwe

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बताया कि उनका रैसलिंग में पिता कौन है?

WWE स्मैकडाउन के सुपरस्टार समोआ जो ने  The National से बातचीत करते हुए WWE ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल को प्रमोट किया।समोआ जो ने कई सारे मद्दों पर चर्चा करते हुए द बीस्ट ब्रॉक लैसनर के खिलाफ पिछले साल हुए झगड़े को लेकर भी बोला।

साल 2017 में समोआ जो और ब्रॉक लैसनर का फिउड देखने को मिला था। जिसमें समोआ जो ने यूनिवर्सल टाइटल के लिए ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर पीपीवी में लैसनर को चैलेंज किया था। हालांकि समोआ जो को हार का सामना करना पड़ा लेकिन मैच को काफी पसंद किया गया। समोआ जो से लैसनर और उनके एडवोकेट पॉल हेमन दोनों को अपने कोकिन क्लच का स्वाद चखाया था। ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर में समोआ जो का दबदबा तो बनाया था लेकिन एक एफ5 के बाद समोआ ढेर हो गए थे।

The National से बातचीत के दौरान समोआ जो ने बड़ी बात कहते हुए साफ किया कि वो ब्रॉक लैसनर से नहीं डरते हैं। उनके मुताबिक अगर कोई उनके रास्ते में आए और इज्जत  नहीं करेगा तो उसकी हालत बुरी होगी। समोआ जो ने कहा कि अगर आप एक मोनस्टर से लड़ रहे हो तो आपको भी मोनस्टर बनना चाहिए।

“ब्रॉक लैसनर कोई अलग नहीं है, तुम उसके चेहरे पर मार सकते हो। ब्रॉक लैसनर ने लड़ने के लिए तुम्हें निजी दुश्मनी करनी होगी। अगर आप मोनस्टर के खिलाफ लड़ रहे हो तो आपको भी मोनस्टर बनना पड़ेगा। इसी जोश के साथ आप हमेशा किसी को हरा सकते हैं।  ”

इसके अलावा  पूर्व NXT चैंपियन ने बोला कि ब्रॉक लैसनर जैसे भी है उन्हें उनसे बिल्कुल डर नहीं लगता है। अब समोआ जो सऊदी अरब में होने वाले इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप पर कब्जा करने के लिए सैथ रॉलिंस, मिज और फिन बैलर के खिलाफ ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में लड़ेंगे। खैर, लैसनर पर समोआ जो ने बड़ी बात बोल दी है लेकिन देखना होगा कि क्या भविष्य में लैसनर को समोआ जो हरा पाएंगे या नहीं।

Trending Topic

wwe video

wwe youtube

wwe 2017

wwe wrestlers

wwe smackdown

wwe raw

wwe network

wwe 2018

947 total views, 1 views today

0Shares
0 0 0