पटना में फिर हैवानियत : अभी अभी 3 साल की बच्ची से कराटे टीचर ने किया रेप

पटना में फिर हैवानियत : अभी अभी 3 साल की बच्ची से कराटे टीचर ने किया रेप

bihar rape case

पटना में 3 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है. इस वारदात को अंजाम कराटे टीचर ने दिया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बिहार की राजधानी पटना के दीघा थाने के तहत मंगलवार को एक कराटे टीचर ने 3 साल की नाबालिक बच्ची के साथ बलात्कारकिया है. घटना मंगलवार शाम 4:30 बजे की है जब पीड़िता अपने रिश्तेदार के यहां से वापस घर लौट रही थी.

delhi rape case
rape case

पुलिस ने बताया कि जब यह बच्ची अपने बुआ के यहां से वापस लौट रही थी कि रास्ते में ही मुकेश नाम के कराटे टीचर ने लड़की को अपने घर पर कराटे की मुफ्त ट्रेनिंग देने का लालच दिया.

मासूम बच्ची मुकेश के इस बात का भरोसा करके उसके साथ उसके घर चली गई जहां पर उस दरिंदे ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. बच्ची के साथ दरिंदगी को अंजाम देने के बाद मुकेश अपने घर से फरार हो गया. इस दौरान बच्ची के गुप्तांगों से काफी खून बह रहा था जिसकी वजह से वह मुकेश के घर पर ही बेहोश पड़ी रही.

इस दौरान बच्ची के परिवार वाले उसे खोजते हुए मुकेश के घर पर पहुंच गए और पाया कि वह बेहोश हालत में वहां पर ही हुई है. स्थानीय लोगों ने तुरंत बच्ची की साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी.

 

पीड़ित बच्चियों ने जज से कहा हंटर वाला अंकल और नेता जी रोज करते थे रेप

rape-case-2018

बच्ची के इलाज के लिए पुलिस ने उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और कुछ देर के उपचार के बाद जब उसे होश आया तो उसने पुलिस को मुकेश के बारे में बताया. बच्ची ने पुलिस को बताया कैसे मुकेश ने उसे अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया.

बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने तुरंत इलाके में छापेमारी शुरू की और कुछ ही देर में मुकेश को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित लड़की को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

पीड़िता के परिवार वालों ने मांग की है कि आरोपी कराटे टीचर को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. गौरतलब है कि मुकेश पटना में कई जगहों पर कराटे की ट्रेनिंग देता है. पुलिस फिलहाल उसे गिरफ्तार करने के बाद उससे इस मामले को लेकर पूछताछ कर रही है.

You May Also Like

1,865 total views, 3 views today

0Shares
0 0 0