जलेबी बाबा की काली करतूत का पर्दाफाश, चलाता था ‘पोर्न इंडस्ट्री’

jalebi-baba

हरियाणा का जलेबी बाबा सचमुच जलेबी की तरह टेढ़ा था. 90 से ज़्यादा लड़कियों से ज़्यादती और 120 से ज़्यादा अश्लील फिल्में. बाबा ने जैसे छोटी-मोटी पोर्न इंडस्ट्री खोल रखी थी, लेकिन बात यहीं तक नहीं है. पुलिस को अपनी छानबीन में पता चला है कि लड़कियों को तंत्र-मंत्र के नाम पर फंसा कर अपने तहखाने तक ले जाने वाला ये बाबा उनसे ज़्यादती के दौरान बाकायदा शपथ दिलवाता था.

 

मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था गोरख धंदा

 

भूत-प्रेत का ड्रामा बाबा रहस्यमयी सम्मोहन क्रिया में माहिर था. जलेबी बाई  ख़ुद को तंत्र-मंत्र का उस्ताद बताता था. वो महिलाओं को फंसाने के लिए भूत-प्रेत का ड्रामा करता था. फिर उन्हें नशीले पेय पिलाकर बेहोश करता था. उसके बाद नशे की हालत में ही उनसे करता ज़्यादती था. इस दौरान वो शातिर बाबा चुपके से महिलाओं के अश्लील वीडियो बना लेता था. जो लड़की एक बार बाबा के चंगुल में फंसती फिर वो बार-बार रुसवा होती.
images%2B%25284%2529
पोर्न फिल्मों की इंड्रस्ट्री
नब्बे से ज़्यादा महिलाओं से बलात्कार करने के साथ-साथ सौ से ज़्यादा अश्लील फ़िल्में बना डालना कोई मामूली जुर्म नहीं है. ये आंकड़ा कुछ इतना बड़ा है कि सुनकर यकीन करना भी मुश्किल होता है. बाबा क्या है, सुन कर लगता है मानों अपने-आप में चलती-फिरती पोर्न फिल्मों की इंड्रस्ट्री है
आश्रम की आड़ में अधर्म
लेकिन इतने गुनाहों को सालों-साल छिपाए रखने के लिए किसी इंसान को जितना शातिर दिमाग़ होना चाहिए, बाबा कहीं उससे भी दो क़दम आगे था. तभी तो वो ना सिर्फ़ हरियाणा के टोहाना में बाबा बालकनाथ के आश्रम की आड़ में अपनी काली करतूतों पर सालों-साल पर्दा डाले रहने में कामयाब रहा, बल्कि नई-नई लड़कियों को भी अपना शिकार बनाता रहा.
120 से ज़्यादा अश्लील फिल्में बरामद
images%2B%25285%2529
अब तक बेशक 90 लड़कियों की 120 से ज़्यादा अश्लील फिल्में पुलिस के हाथ लग चुकी हों, लेकिन खुद पुलिस को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं है कि बाबा की ज़्यादती और अश्लील फिल्मों की सही-सही गिनती आख़िर क्या है और कहां जाकर ख़त्म होती है.
बाबा की करतूतों से पुलिस भी हैरान
इन करतूतों का खुलासा होने के बाद बेशक अब तक का ये सबसे अय्याश और बदनाम बाबा अमरपुरी उर्फ़ जलेबी बाबा पुलिस के शिकंजे में आ चुका हो. लेकिन बाबा की करतूतें सुन-सुन कर अब खुद हरियाणा पुलिस भी हैरान है. बाबा के आश्रम से ऐसी-ऐसी चीज़ें बरामद हो रही हैं कि देख कर लगता है मानों बाबा ने भोली-भाली और मासूम लड़कियों को रुसवा करने को ही अपनी ज़िंदगी का मकसद बना रखा था.
बाबा के साथ हर फिल्म में नई लड़की
पुलिस को जब उसके एक मुखबिर ने बाबा की अश्लील फिल्मों से भरी एक सीडी सौंपी, तो उसकी जांच करते ही वर्दीवाले भी सिहर गए. हर फिल्म में बाबा के आश्रम में बना तहखाना, तहखाने में रखी चीज़ें, आस-पास का माहौल, बाबा की करतूतें सबकुछ एक जैसा था, बस हर बार बाबा के साथ फिल्म में एक नई लड़की होती.
बाबा का सम्मोहन
images%2B%25282%2529
उस नई लड़की को बाबा ना सिर्फ़ सम्मोहन और नशे के जाल में फांस कर क़ाबू कर लेता, बल्कि ज़्यादती के दौरान उससे लगातार शपथ दिलाने की तर्ज़ में ये बुलवाता रहता कि वो ये सबकुछ अपनी मर्ज़ी से और खुशी-खुशी कर रही है. असल में ये एक ऐसा मानसिक हथकंडा था, जिसके बाद बाहर जाकर कुछ देर के लिए खुद लड़की के लिए ये तय कर पाना मुश्किल हो जाता कि ये सबकुछ असल में उसकी मर्ज़ी से हुई या मर्ज़ी के खिलाफ़.
बाबा को रिमांड पर लेकर पूछताछ
फिलहाल, पुलिस ने बाबा को पांच दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बाबा के खिलाफ़ नौ महीने पहले रिपोर्ट लिखवाने वाली लड़की एक बार फिर सामने आकर बाबा के खिलाफ़ तहरीर दे चुकी है. लेकिन अभी पुलिस को बाबा का शिकार बनने वाली उन अनगिनत लड़कियों के सामने आकर बाबा के खिलाफ़ गवाही की दरकार है, जिनके साथ बाबा ने ज़्यादती की और जिनकी अश्लील फिल्में बना कर उन्हें सर्कुलेट कर दिया. ताकि बाबा की बाकी की ज़िंदगी सलाखों के पीछे ही निकल जाए.
obscene videos,sadhu,crime news,rape,abp news videos,jalebi baba videos,jalebi baba,jalebi baba news,who is jalebi baba,haryana latest,haryana news,haryana updates,abp news live,zee news,aaj tak,ndtv news,rape case rape crimes,haryana rape case,haryana crime,videos news,obscene videos news,120 rapes,120 women rape,all about jalebi baba case,haryana current news,latest news,current news

4,749 total views, 9 views today

0Shares
0 0 0